UPSSSC VPO Recruitment 2023: यूपी ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर भर्ती का विज्ञापन हुआ जारी, जाने कैसे करे आवेदन

UPSSSC VPO Recruitment 2023: नमस्कार दोस्तों, हमारे आज के नए लेख में आपका स्वागत है, इस लेख में हम आपको ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर भर्ती के बारे में एक बड़ी जानकारी देने जा रहे हैं, आपको बता दें कि यूपी ग्राम पंचायत के अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। UPSSC VPO ने 1400 से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है।

यूपी के सरकारी भर्ती आयोग यूपीएसएसएससी ने 16 मई 2023 को यूपी ग्राम पंचायत अधिकारी का विज्ञापन जारी किया, जिसमें स्पष्ट लिखा है कि यूपी ग्राम पंचायत अधिकारी के रिक्त पड़े 1468 पदों पर यूपी टीईटी परीक्षा 2022 में शामिल होने वाले उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। आयोग की वेबसाइट पर जाकर उत्तर प्रदेश VPO भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, जिसमें उम्मीदवारों को यूपीएससी 2022 के स्कोरकार्ड के आधार पर परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

UPSSSC VPO Recruitment 2023

यह उन सभी उम्मीदवारों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है जो इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं क्योंकि इसके आवेदन जल्द ही शुरू किए जाएंगे, यूपी ग्राम पंचायत अधिकारी भर्ती 2023 से संबंधित सभी जानकारी संक्षेप में लेख के नीचे दी गई है, इसलिए आप पूरा लेख पढ़ें विस्तार से

Application Fee

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क ₹25 निर्धारित किया गया है, यह शुल्क आप आवेदन पत्र भरकर ऑनलाइन जमा कर सकते हैं।

UPSSSC VPO Bharti 2023 Eligilibility

यूपीएसएसएससी ने ग्राम पंचायत अधिकारी के लिए कुछ आवश्यक दस्तावेज और पात्रता निर्धारित की है जिसकी जानकारी इस प्रकार है इसमें आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए।

Important Links
UPSSSC Latest NEWS Coming Soon
UPSSSC Bharti Click Here(क्लिक करे)
Join Telegram Channel Click Here
Official Website Click Here

Recent Posts

Leave a Comment