CTET Online Registration 2023: 30 अप्रैल से शुरू होंगे सीटेट 2023 के आवेदन, फटाफट जाने आवेदन प्रक्रिया

CTET Online Registration 2023: नमस्कार दोस्तों, हमारे आज के लेख में आपका स्वागत है, इस लेख में हम आपको सीटीईटी ऑनलाइन पंजीकरण के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी देंगे, लाखों उम्मीदवार कई दिनों से सीटीईटी 2030 अधिसूचना की प्रतीक्षा कर रहे हैं, हम आपको इसके माध्यम से यह सब जानकारी देने जा रहे हैं लेख। यह आवेदन कब शुरू होगा और कब तक चलेगा और परीक्षा की तारीख कब आएगी, केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के कुछ अधिकारियों ने बताया है कि लाखों छात्र जो सीटीईटी आवेदन की प्रतीक्षा कर रहे हैं, सीटीईटी का आयोजन सीबीएसई की ओर से किया जाता है। और आप पोस्ट को ध्यान से पढ़ें

CTET Online Registration 2023

CTET Online Registration 2023: CTET 2023 का इंतजार है, लाखों छात्रों के लिए बहुत अच्छी खबर है, इस बार 3200000 उम्मीदवारों ने CTET में आवेदन किया है, जिसका परिणाम अभी जारी नहीं हुआ है, CTET ने इस 2022 के लिए डिजिलॉकर मार्कशीट अपडेट कर दी है, अब इन सभी छात्रों के पास CTET या तो कम है नंबर आए हैं या फेल हो गए हैं, वे ठीक हैं, इसके नोटिफिकेशन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इन सभी छात्रों के लिए एक बड़ा अपडेट आया है।

CTET Online Registration 2023: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा पात्रता 2023 के नोट्स जारी होने के बाद छात्रों के मन में खुशी की लहर है, सीटों में कुछ बदलाव हो सकते हैं, तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस बार भी हम परिवर्तनों के बारे में जानकारी प्राप्त करना और सीटीईटी 2022 और सीटीईटी का आयोजन किया गया था, इसी तरह इसकी परीक्षा भी ऑनलाइन मोड में आयोजित की जाएगी और कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। CTET का आयोजन साल में दो बार किया जाता है, पहला CTET जुलाई में और दूसरा दिसंबर में होता है।

Important Links
CTET 2023 Online Registration Coming Soon
CTET 2023 Online Form Click Here (क्लिक करे)
Join Telegram Channel Click Here
Official Website Click Here

Recent Posts

Leave a Comment