UP Board Result 2023: यूपी बोर्ड 10वी 12वी के रिजल्ट की तारीख का हुआ एलान, हाई स्कूल और इंटर का रिजल्ट एक साथ होगा जारी

UP Board 10th, 12th Exam Result 2023: नमस्कार दोस्तों, हमारे आज के इस लेख में आपका स्वागत है, इस लेख में हम आपको यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं के रिजल्ट के बारे में पूरी जानकारी देंगे, साथ ही यूपी बोर्ड का रिजल्ट जारी किया जाएगा, यूपी बोर्ड के छात्र रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित परीक्षा का परिणाम जल्द ही जारी होने वाला है,परिषद द्वारा परिणाम घोषित करने की तिथि अभी घोषित नहीं की गयी है, लेकिन उत्तर पाने के लिए जो कुछ भी करना है, करना आवश्यक है यह 3 सप्ताह के भीतर। यह खत्म हो चुका था, इसे 20 अप्रैल के बाद भी जारी किया जा सकता है, साथ ही रिजल्ट घोषित होने की तारीख और रिजल्ट देखने की जानकारी इस संबंध में बोर्ड की आधिकारिक साइट पर उपलब्ध रहेगी.

UPMSP UP Board Result 2023

UP Board Result 2023: एकसाथ घोषित हो सकते हैं हाई स्कूल और इंटर के नतीजे

यूपी बोर्ड 10वीं 12वीं के रिजल्ट को लेकर बोर्ड के सूत्रों से जानकारी मिली है कि हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के नतीजे एक ही दिन जारी किए जाएंगे. काउंसिल द्वारा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट देखने के लिए आप उसी तारीख और समय के आधार पर वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. अपना रिजल्ट देखने के लिए दोनों कक्षाओं को पोर्टल पर एक्टिवेट होने वाले लिंक पर क्लिक करना होगा और फिर रोल नंबर भरना होगा, इसके बाद आपका रिजल्ट खुल जाएगा।

UP Board Result 2023: इससे पहले रिपोर्ट में हाईस्कूल और इंटर परीक्षा के रिजल्ट का इंतजार कर रहे छात्रों के लिए एक नोटिस जारी किया गया है, जिसके मुताबिक छात्रों को सलाह दी गई है कि वे रिजल्ट से ज्यादा अंक लाने का ढोंग करने वालों से बचें और की आधिकारिक वेबसाइट आधार अपडेट बोर्ड पर नजर रखने को कहा

Important Links
UP Board result 2023 Update Coming Soon
UP Board Student Update Click Here (क्लिक करे)
Join Telegram Channel Click Here
Official Website Click Here

Recent Posts

Leave a Comment