CTET Notification 2023 News: सीबीएसई ने सीटेट के नोटिफिकेशन पर लगाई अंतिम मुहर, आवेदन शुरू

CTET Notification 2023 News: नमस्कार दोस्तों, आज के हमारे नए लेख में आपका स्वागत है, इस लेख में हम आपको सीटीईटी अधिसूचना के बारे में पूरी जानकारी देंगे, सीबीएसई ने सीटीईटी अधिसूचना पर अंतिम मुहर लगा दी है और आवेदन भी शुरू हो गए हैं। केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 की अधिसूचना काफी अपडेट है, केंद्रीय शिक्षा बोर्ड ने अभी तक एक और अपडेट दिया है, CTET के वादे की अधिसूचना द्वारा, आवेदन और परीक्षा की तारीख अब जारी कर दी गई है, क्योंकि 25 से 30 लाख भारतीय CTET अधिसूचना की प्रतीक्षा कर रहे हैं . सीटीईटी में 2 साल में दो बार होने वाली परीक्षा, जो पिछले साल 2 से 3 साल तक सिर्फ एक बार आयोजित की जा रही थी, लेकिन शिक्षा मंत्रालय ने इस संबंध में सीबीएसई को अपडेट कर दिया है.

CTET Notification 2023 News

CTET Notification 2023 News: दोस्तों इस साइट के माध्यम से आपको सीटीईटी अधिसूचना के बारे में लगातार अपडेट मिल रहे हैं, आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शनिवार देश की अधिसूचना, सीबीएसई के एक अधिकारी ने बताया कि सीबीएसई का नोट अप्रैल के पहले सप्ताह में या अगले महीने में जारी किया जाएगा। अप्रैल। अंत में जारी कर सकता है आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि वर्तमान में सीटीईटी में परीक्षा दे रहे छात्र बीएड बीएड बीटीसी जैसे 24 शिक्षक प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों में प्रवेश ले रहे हैं, जिसे एनसीटीआई द्वारा भी मान्यता प्राप्त है।

सीटीईटी नवीनतम अधिसूचना के लिए, अप्रैल के पहले सप्ताह या अप्रैल के अंतिम सप्ताह की अधिसूचना जारी की जा सकती है और आवेदन अप्रैल से शुरू होंगे जो कि महा ऑनलाइन ऑनलाइन परीक्षा होगी, सीबीएसई ने ऐसी कोई तारीख नहीं बताई जो आपको हमारी तरफ से मिलेगी सीट कवर टू टेल जुलाई के पहले सप्ताह में आयोजित हो सकता है

Important Links
CTET Notification 2023 News Coming Soon
CTET Notification Click Here (क्लिक करे)
Join Telegram Channel Click Here
Official Website Click Here

Recent Posts

Leave a Comment