UP Board Result 2023: यूपी बोर्ड आयोग ने जारी किया अहम नोटिस, 5 अप्रैल को आयेगा 10वी, 12वी का रिजल्ट

UP Board Result 2023: नमस्कार दोस्तों, आपको यह जानकर बहुत खुशी होगी कि यूपी बोर्ड ने एक नोटिस जारी किया है, उस नोटिस में 10वीं कक्षा का रिजल्ट 5 अप्रैल को जारी किया जाएगा। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल ने यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2023 के परिणाम को लेकर एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। गौरतलब है कि हाल ही में यूपी बोर्ड के एक विज्ञापन का स्क्रीनशॉट एक छोटा सा वीडियो वायरल हो रहा है।

यूपी बोर्ड के सभी छात्रों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है कि यूपी बोर्ड में 10वीं और 12वीं के रिजल्ट को लेकर एक अहम नोटिस जारी किया गया है, उस नोटिस में कहा गया है कि यूपी बोर्ड का रिजल्ट 5 तारीख को जारी किया जाएगा. सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि यूपी बोर्ड का रिजल्ट 5 अप्रैल को जारी किया जाएगा, इसको लेकर यूपी बोर्ड आयोग ने नोटिस जारी किया है.

UP Board Result 2023

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी बोर्ड ने एक नोटिस जारी कर कहा है कि सोशल मीडिया पर जो स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, वह फर्जी है.वहीं यूपी बोर्ड आयोग ने जालसाजी से बचने की सलाह दी है। यूपी बोर्ड ने नोटिस में लिखा है कि सर्व जनमत को सूचित किया जाता है कि फर्जी तत्वों द्वारा सचिव, माध्यमिक शिक्षा मंडल, उत्तर प्रदेश के फर्जी हस्ताक्षर कर विज्ञप्ति प्रकाशित की गई है.जिसमें बताया गया है कि वर्ष 2023 की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट के परीक्षार्थियों की परीक्षा 5 अप्रैल 2023 को घोषित की जाएगी।बोर्ड के नोटिस में लिखा है कि यह विज्ञापन फर्जी है, उक्त फर्जी विज्ञापन का संज्ञान लिया जाए, ऐसे फर्जी शोषकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Important Links
UP Board result 2023 Update Coming Soon
UP Board Student Update Click Here (क्लिक करे)
Join Telegram Channel Click Here
Official Website Click Here

Recent Posts

Leave a Comment