CTET Result 2023: जारी होने वाला है सीटेट रिजल्ट यह रहा सीटेट रिजल्ट देखने का डायरेक्ट लिंक

CTET Result 2023: जारी होने वाला है सीटेट रिजल्ट यह रहा सीटेट रिजल्ट देखने का डायरेक्ट लिंक

CTET Result 2023: नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए सीटेट रिजल्ट से जुड़ी अपडेट लेकर आए हैं तो हम आपको बताएंगे कि सीटेट का रिजल्ट कब जारी होगा. अगर आप सीटेट रिजल्ट के बारे में अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को ध्यान से पूरा अंत तक अवश्य पढ़ें

सीटेट रिजल्ट और फाइनल आंसर की से जुड़ी अपडेट जानने के लिए हमारे आर्टिकल को पूरा देखें सीटेट रिजल्ट जल्द ही जारी होने की उम्मीद है संभावना जताई जा रही है कि सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट के साथ फाइनल आंसर की भी ऑफिशल वेबसाइट पर जल्दी रिलीज करने वाला है.

CTET Exam पास करने के लिए कितने अंक जरूरी

सीटेट परीक्षा पास करने के लिए जनरल कैटेगरी के लिए 7 परसेंट अंक होने अनिवार्य हैं जबकि आरक्षित कैटेगरी के लिए 55 परसेंट होने चाहिए और कैटेगरी के हिसाब से अलग-अलग परसेंटेज होती है.

कब जारी होगा सीटेट एग्जाम का रिजल्ट

सीटेट एग्जाम का रिजल्ट का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है सीटेट रिजल्ट का इंतजार बड़ी बेसब्री से उम्मीदवारों को है सी टेट का रिजल्ट इसी सप्ताह में जारी किए जा सकते हैं जो उम्मीदवार सीटेट एग्जाम में शामिल हुए थे या ऑफिशल वेबसाइट पर नजर बनाकर रखें जैसे ही रिजल्ट का लिंक एक्टिवेट कर दिया जाएगा हम आपको पोस्ट आर्टिकल द्वारा सूचित करेंगे और आप हमारी वेबसाइट पर भी आकर अपना सीटेट रिजल्ट देख सकते हो. हम आपको यह भी बताएंगे किसी टेट का रिजल्ट आपको कैसे देखना है.

ऐसे देखे सीटेट एग्जाम का रिजल्ट

सीटेट रिजल्ट देखने के लिए सीटेट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं अब उसके होम पेज पर सीटर रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें अब आपके सामने एक पेज रीडायरेक्ट होगा अब आपको उस पर लॉगिन विवरण दर्ज करना होगा उसके बाद जैसे ही आप लोग इन डिटेल दर्ज करोगे आप का रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा अब आप रिजल्ट को डाउनलोड भी कर सकते हो.

रिजल्ट चेक करने का लिंक-Click Here

Leave a Comment