आ गई डेट! CTET Result 2023 इस दिन आएगा सीटेट रिजल्ट

आ गई डेट! CTET Result 2023 इस दिन आएगा सीटेट रिजल्ट

CTET Result 2023: सीटेट एग्जाम रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं उम्मीदवारों के लिए एक खबर निकल कर आ रही है कि सीटेट का इंतजार रिजल्ट का इंतजार आप जल्दी समाप्त होने वाला है क्योंकि सी सी बी एस सी बोर्ड सी टेट का रिजल्ट किसी भी दिन जारी कर सकता है. हम आपको आगे विस्तार से बता रहे हैं तो आप हमारे इस पोस्ट को अंत तक अवश्य देखें.

सीटेट Exam Result Date 2023

सीटेट उम्मीदवारों को बता दें सीटेट उम्मीदवारों को उनकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी सीटेट रिजल्ट की डेट की कोई घोषणा नहीं की गई है जैसे ही घोषणा कर दी जाएगी हम आपको आर्टिकल के माध्यम से अपडेट कर देंगे लेकिन इतना कहा जा रहा है कि किसी टेट का रिजल्ट बहुत जल्द ही आने वाला है रिपोर्ट के अनुसार खबरें आ रही है कि सीबीएससी बोर्ड फरवरी के अंत तक सीटेट परिणाम घोषित कर सकता है.

CTET रिजल्ट के अपडेट के बारे में बात करें तो सी टेट आंसर की जारी कर दी गई है लेकिन अभी सीटेट की फाइनल आंसर की जारी नहीं कर दी गई है जैसे ही सीटेट की फाइनल आंसर की जारी कर दी जाएगी और फिर उसके बाद रिजल्ट भी जारी कर दिया जाएगा सीटेट एग्जाम 28 दिसंबर से 7 फरवरी तक आयोजित किए गए थे और इसकी आंसर की 14 फरवरी को जारी कर दी गई थी इसके आपत्ति दर्ज करने की भी अंतिम तारीख 17 फरवरी 2023 थी।

हम आपको बताएंगे किसी टेट का रिजल्ट कैसे चेक करते हैं जैसे ही सीटेट रिजल्ट जारी कर दिया जाएगा आपको सीटेट रिजल्ट ऐसे देखना है-

सीटेट एग्जाम रिजल्ट ऐसे करें चेक

सीटेट रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले सीटेट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है उसके बाद होम पेज पर आपको सीटेट रिजल्ट 2023 लिंक पर क्लिक करना है उसके बाद आपके सामने लॉगइन पेज ओपन होगा फिर आपको उसमें डिटेल दर्ज करके सबमिट पर क्लिक करना उसके बाद आप का रिजल्ट आपके सामने आ जाएगा अब आप रिजल्ट को डाउनलोड करें और अपने पास रख ले.

Leave a Comment